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वापसी नीति
दुर्भाग्य से, हमारे पास विनिमय नीति नहीं है. ग्राहक एक गलत, क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण, या लापता भाग / अपूर्ण उत्पाद वापस कर सकता है. क्षतिग्रस्त उत्पाद के मामले में, ग्राहक को डिलीवरी के 3 दिनों के भीतर असाइन की गई कूरियर कंपनी और Ubuy को सूचित करना चाहिए और अन्य स्थितियों के मामले में डिलीवरी के बाद 7 दिनों के लिए रिटर्न विंडो खुली रहती है. हमारी नीति डिलीवरी के 7 दिनों के बाद ग्राहकों की चिंताओं का समाधान नहीं करती है. हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं.
क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण या गलत उत्पाद के संबंध में किसी समस्या की रिपोर्ट करने के लिए ग्राहक को हमारी सहायता टीम से संपर्क करने की आवश्यकता है. ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करने के बाद ग्राहक को पंजीकृत ईमेल पते पर एक लिंक प्रदान किया जाएगा.
केवल गलत, क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण उत्पाद (उत्पादों) या लापता भागों वाले उत्पाद को वापस किया जा सकता है.
- ग्राहक को डिलीवरी के 7 दिनों के भीतर हमसे संपर्क करना चाहिए.
- उत्पाद अप्रयुक्त और पुनर्विक्रय योग्य स्थिति में होना चाहिए.
- उत्पाद अपनी मूल पैकेजिंग में होना चाहिए जिसमें ब्रांड/निर्माता का बॉक्स, एमआरपी टैग बरकरार, उपयोगकर्ता मैनुअल और वारंटी कार्ड शामिल है.
- उत्पाद को ग्राहक द्वारा पूरी तरह से सभी सहायक सामान या उसमें मौजूद मुफ्त उपहारों के साथ वापस किया जाना चाहिए.
- इनरवियर, लॉन्जरी, स्विमवियर, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, परफ्यूम/डिओडोरेंट, और कपड़ों के मुफ्त उपहार, किराना और पेटू, आभूषण, पालतू जानवरों की आपूर्ति, किताबें, संगीत, फिल्में, बैटरी आदि जैसी विशिष्ट श्रेणियां वापसी और धनवापसी के लिए पात्र नहीं हैं.
- गुम लेबल या एक्सेसरीज़ वाले उत्पाद.
- डिजिटल उत्पाद.
- ऐसे उत्पाद जिनके साथ छेड़छाड़ की गई है या जिनमें सीरियल नंबर नहीं हैं.
- एक उत्पाद जिसे ग्राहक द्वारा उपयोग या स्थापित किया गया है.
- कोई भी उत्पाद अपने मूल रूप या पैकेजिंग में नहीं है.
- नवीनीकृत उत्पाद या पूर्व-स्वामित्व वाले उत्पाद रिटर्न के लिए पात्र नहीं हैं.
- ऐसे उत्पाद जो क्षतिग्रस्त नहीं हैं, ख़राब नहीं हैं, या मूल रूप से ऑर्डर किए गए उत्पाद से भिन्न नहीं हैं.
ग्राहक एक गलत, क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण, या लापता भाग / अपूर्ण उत्पाद वापस कर सकता है. उत्पाद गुम होने की स्थिति में, ग्राहक को डिलीवरी के 3 दिनों के भीतर असाइन की गई कूरियर कंपनी और Ubuy को सूचित करना चाहिए और अन्य स्थितियों के मामले में डिलीवरी के बाद 7 दिनों के लिए रिटर्न विंडो खुली रहती है. हमारी नीति डिलीवरी के 7 दिनों के बाद ग्राहकों की चिंताओं का समाधान नहीं करती है. हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं.
ग्राहक एक गलत, क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण, या लापता भाग / अपूर्ण उत्पाद वापस कर सकता है. क्षतिग्रस्त उत्पादों के मामले में, ग्राहक को डिलीवरी के 3 दिनों के भीतर असाइन की गई कूरियर कंपनी और Ubuy को सूचित करना चाहिए और अन्य स्थितियों के मामले में डिलीवरी के बाद 7 दिनों के लिए रिटर्न विंडो खुली रहती है. हमारी नीति डिलीवरी के 7 दिनों के बाद ग्राहकों की चिंताओं का समाधान नहीं करती है. हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं.
किसी भी उत्पाद को वापस करने के लिए ग्राहक को निम्नलिखित शर्तों को पूरा करना होगा:
- ग्राहक को डिलीवरी के 7 दिनों के भीतर हमसे संपर्क करना चाहिए.
- उत्पाद अप्रयुक्त और पुनर्विक्रय योग्य स्थिति में होना चाहिए.
- उत्पाद अपनी मूल पैकेजिंग में होना चाहिए जिसमें ब्रांड/निर्माता का बॉक्स, उपयोगकर्ता पुस्तिका, वारंटी कार्ड और एमआरपी टैग बरकरार होना चाहिए.
- उत्पाद को ग्राहक द्वारा पूरी तरह से सभी सहायक सामान या उसमें मौजूद मुफ्त उपहारों के साथ वापस किया जाना चाहिए.
क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण या गलत उत्पाद के संबंध में किसी समस्या की रिपोर्ट करने के लिए ग्राहक को हमारी सहायता टीम से संपर्क करने की आवश्यकता है.
ग्राहक को समस्या के संक्षिप्त-विस्तृत विवरण के साथ सभी आवश्यक चित्र और वीडियो अपलोड करने होंगे जो टीम को मामले की जांच करने में मदद करेंगे.
अधिक जानने के लिए, कृपया हमारी वापसी नीति पर जाएँ या हमारी सहायता टीम से संपर्क करें.
भुगतान वापसी की नीति
वापसी की स्थिति में, धनवापसी प्रक्रिया तभी शुरू होगी जब उत्पाद हमारे गोदाम सुविधा में प्राप्त, निरीक्षण और परीक्षण किया गया हो. एक बार जब उत्पाद को धनवापसी के योग्य समझा जाता है, तो धनवापसी की राशि आपके बैंक खाते/ Ubuy खाते /मूल भुगतान विधि में जमा कर दी जाएगी.
एक बार जब हम धनवापसी शुरू कर देते हैं, तो मूल भुगतान विधि में राशि दिखाई देने में लगभग 7-10 कार्यदिवस लगेंगे. हालांकि, आपके बैंक खाते में धनवापसी का समय आपके बैंक की निपटान नीति के अनुसार अलग-अलग होगा. Ucredit के मामले में राशि 24-48 कार्य घंटों के भीतर आपके Ubuy खाते में दिखाई देगी. अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करें.
- अपने बैंक खाते की निगरानी करें क्योंकि अंतर-बैंक लेनदेन के निपटान में अपेक्षा से अधिक समय लग सकता है।
- अपने बैंक से संपर्क करें और लेन-देन आईडी साझा करने के लिए तैयार रखें।
- अगर आपको अभी तक धनवापसी नहीं मिली है, तो कृपया हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें।
एक बार जब उत्पाद हमारे गोदाम में वापस आ जाता है, तो हम रिफंड शुरू कर देंगे। राशि को मूल भुगतान विधि में प्रदर्शित होने में लगभग 7-10 कार्यदिवस लगेंगे। हालाँकि, यह बैंक के निपटान मानकों के अनुसार भिन्न होता है। Ucredit के मामले में राशि 24-48 कार्य घंटों के भीतर आपके Ubuy खाते में दिखाई देगी। अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करें।
ग्राहक एक गलत, क्षतिग्रस्त, दोषपूर्ण, या लापता भाग / अपूर्ण उत्पाद वापस कर सकता है.
यदि ऑर्डर डिलीवर नहीं होता है या ट्रांज़िट में खो जाता है, तो धनवापसी जारी की जाएगी.
अधिक जानकारी के लिए कृपया शिपिंग नीति और हमारी ग्राहक सेवा देखें.
ORDER
आप "ट्रैक ऑर्डर लिंक" की सहायता से अपने ऑर्डर को ट्रैक कर सकते हैं जो आपको आपके ऑर्डर कन्फर्मेशन मेल/एसएमएस में प्राप्त होगा.
आप हमारी वेबसाइट पर ऑर्डर ट्रैक करने के लिए पेज के नीचे उपलब्ध 'ट्रैक ऑर्डर' विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं.
ऐप उपयोगकर्ता मेनू आइकन पर उपलब्ध 'ट्रैक ऑर्डर' विकल्प देख सकते हैं. अधिक सहायता के लिए हमारी सहायता टीम से बेझिझक संपर्क करें।
दुर्भाग्य से, एक बार ऑर्डर देने के बाद हम उत्पाद को नहीं बदल सकते.
हां, अनुरोध पर एक आदेश चालान प्रदान किया जा सकता है. सहायता के लिए कृपया ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें.
- आप जिस उत्पाद की तलाश कर रहे हैं उसे खोजने के लिए हमारे वैश्विक खोज इंजन पर जाएं.
- उत्पाद के बारे में अधिक विवरण देखने के लिए वांछित उत्पाद पर क्लिक करें.
- अपनी इच्छित वस्तु का चयन करें और अपना पसंदीदा आकार और मात्रा चुनें. एक बार चुने जाने के बाद "कार्ट में जोड़ें" पर क्लिक करके जारी रखें.
- अपना कार्ट देखने के लिए, "कार्ट बटन देखें" चुनें. बाद में, यदि आप अधिक आइटम जोड़ना चाहते हैं तो आप "खरीदारी जारी रखें" का चयन कर सकते हैं या यदि आप चेकआउट करना चाहते हैं तो 'सुरक्षित चेकआउट के लिए आगे बढ़ें' का चयन कर सकते हैं.
- यदि उपलब्ध हो तो डिस्काउंट कूपन लागू करें
- यदि आप अतिथि के रूप में जारी रखना चाहते हैं, तो कृपया आगे बढ़ने के लिए अपना ईमेल पता और शिपिंग जानकारी दर्ज करें.
- यदि आप एक लौटने वाले ग्राहक हैं, तो कृपया आगे बढ़ने के लिए अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें.
- यदि आप एक नए ग्राहक हैं और पंजीकरण करना चाहते हैं, तो अपने संपर्क विवरण के साथ पंजीकरण करें.
- आगे बढ़ने के लिए अपनी शिपिंग विधि चुनें.
- अपनी पसंदीदा भुगतान विधि पर क्लिक करें और भुगतान विकल्प के लिए आगे बढ़ें पर क्लिक करें.
- हमारे द्वारा भुगतान प्राप्त होने के बाद आपका ऑर्डर दिया जाएगा.
यदि ऑर्डर डिलीवर नहीं होता है, तो कृपया सहायता के लिए हमारे ग्राहक सहायता या असाइन की गई कूरियर कंपनी से संपर्क करें.
DELIVERY
ऑर्डर आमतौर पर चेकआउट के समय ग्राहक द्वारा चुनी गई शिपिंग विधि में निर्दिष्ट समय सीमा के भीतर वितरित किए जाते हैं.
जब ग्राहक द्वारा सीमा शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता होती है, तो शुल्क का भुगतान करने के बाद डिलीवरी की पुष्टि की जाएगी.
हां, आपको डिलीवरी से पहले कूरियर कंपनी से कॉल/एसएमएस मिलेगा। आप तदनुसार डिलीवरी शेड्यूल कर सकते हैं.
- यदि विकल्प आपके देश में उपलब्ध है. आप सीमा शुल्क, शुल्क और करों का भुगतान पहले या डिलीवरी के समय करना चुन सकते हैं. यह विकल्प चेकआउट के समय उपलब्ध और परिकलित होता है.
- देश के आधार पर. सीमा शुल्क, शुल्क और कर अग्रिम रूप से लिए जा सकते हैं और चेकआउट के समय परिकलित किए जा सकते हैं. ग्राहक को डिलीवरी के समय कुछ भी भुगतान नहीं करना पड़ता है और यदि कूरियर कंपनी द्वारा कोई राशि ली जाती है, तो कृपया सहायता के लिए हमारे ग्राहक सहायता से संपर्क करें.
- कुछ देशों में, सीमा शुल्क, शुल्क और करों पर अग्रिम शुल्क नहीं लगाया जाता है. ग्राहक को इन शुल्कों का भुगतान असाइन की गई कूरियर सेवा को करना होगा.
आपके आर्डर में आइटम आपको कई शिपमेंट में भेज दिए जा सकते हैं ताकि वे जितनी जल्दी हो सके आपके पास पहुंचें!
लेकिन घबराना नहीं! कोई भी शिपिंग आपके ऑर्डर में केवल एक बार जोड़ी जाती है. यदि आप एकाधिक शिपमेंट पर अपना ऑर्डर प्राप्त कर रहे हैं तो आपको इन्हें दोबारा भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है.
सीमा शुल्क की हरी झण्डी
- यदि सीमा शुल्क का अग्रिम भुगतान किया गया है: ग्राहक को डिलीवरी के समय कुछ भी भुगतान नहीं करना पड़ता है और यदि कूरियर कंपनी द्वारा कोई राशि ली जाती है, तो कृपया सहायता के लिए हमारे ग्राहक सहायता से संपर्क करें.
- इस मामले में कि सीमा शुल्क, शुल्क और करों का अग्रिम शुल्क नहीं लिया जाता है. ग्राहक को डिलीवरी के समय इन शुल्कों का भुगतान करना होगा.
कूरियर कंपनी आमतौर पर सीमा शुल्क निकासी प्रक्रिया का ध्यान रखती है। हालांकि, सीमा शुल्क प्राधिकरण को ग्राहक से तत्काल घोषणा या अतिरिक्त दस्तावेजों की आवश्यकता हो सकती है. आपको सभी आवश्यक दस्तावेज और कागजी कार्रवाई जल्द से जल्द कूरियर कंपनी को प्रदान करने की आवश्यकता होगी ताकि वे उन्हें सीमा शुल्क प्राधिकरण के सामने पेश कर सकें.
जब आदेश के साथ सीमा शुल्क का अग्रिम भुगतान नहीं किया जाता है, तो ग्राहक सीमा शुल्क का भुगतान करने, आवश्यक दस्तावेज की व्यवस्था करने और सीमा शुल्क से शिपमेंट को मंजूरी देने के लिए जिम्मेदार होता है।
Ubuy वेबसाइट के माध्यम से ग्राहक द्वारा की गई ऐसी प्रत्येक खरीद के अनुसार, गंतव्य देश में प्राप्तकर्ता सभी मामलों में "रिकॉर्ड का आयातक" होगा और उत्पाद के लिए उक्त गंतव्य देश के सभी कानूनों और विनियमों का पालन करना चाहिए। Ubuy वेबसाइट के माध्यम से खरीदा गया।
कूरियर कंपनी आमतौर पर सीमा शुल्क निकासी प्रक्रिया का ध्यान रखती है। यदि उचित कागजी कार्रवाई/दस्तावेज/घोषणा/सरकारी लाइसेंस या 'रिकॉर्ड के आयातक' से अपेक्षित प्रमाण पत्र के गुम होने या न होने के कारण सीमा शुल्क निकासी प्रक्रियाओं में शिपमेंट रोक दिया जाता है:
- यदि 'इम्पोर्टर ऑफ रिकॉर्ड' कस्टम अधिकारियों को आवश्यक दस्तावेज और कागजी कार्रवाई प्रदान करने में विफल रहता है और परिणामस्वरूप उत्पाद (उत्पादों) को सीमा शुल्क द्वारा जब्त कर लिया जाता है, तो Ubuy रिफंड जारी नहीं करेगा। इसलिए, हम दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि आप अग्रिम तैयारी करें और कस्टम अधिकारियों द्वारा अनुरोध किए जाने पर संबंधित दस्तावेज़ जमा करें।
- यदि ग्राहक की ओर से गायब / अनुपस्थित कागजी कार्रवाई आदि के मामले में शिपमेंट हमारे गोदाम में वापस कर दिया जाता है, तो उबॉय केवल ग्राहक को उत्पाद (ओं) का खरीद मूल्य वापस कर देगा। शिपिंग और वापसी शुल्क धनवापसी में शामिल नहीं होंगे।
- उत्पाद श्रेणी और मूल्य
- Shipping costs and package weight
- Customs clearance channel
- Storage charges may apply if there is any delay in submitting the required paperwork.
- Customs duty-based import taxes
- Import duties are levied in accordance with the destination country's tariff schedule.
- The customer may receive multiple shipments for a single order; customs charges will be applied to every shipment accordingly.
शिपमेंट में देरी से बचने के लिए, सीमा शुल्क विभाग को आपकी ओर से निम्नलिखित दस्तावेजों की आवश्यकता हो सकती है:
- National ID
- Tax ID
- Passport
- Proof of Payment
- End use of the item
- Doctor prescription
- NOC
Muitinė taip pat gali reikalauti papildomų dokumentų, kurie nėra išvardyti pirmiau. यदि निकासी उद्देश्यों के लिए किसी विशिष्ट दस्तावेज़ की आवश्यकता होती है, तो आपको कूरियर कंपनी द्वारा सूचित किया जाएगा।
अग्रिम सीमा शुल्क के लिए, कोई अन्य शुल्क नहीं लिया जाएगा.
सीमा शुल्क शुल्क अग्रिम में नहीं लिए जाने के लिए, कूरियर कंपनी द्वारा निम्नलिखित शुल्क एकत्र किए जा सकते हैं:
- संवितरण शुल्क
- बंधुआ भंडारण यदि ग्राहक समय सीमा के भीतर आवश्यक दस्तावेज साझा करने में विफल रहता है
- कर
- हैंडलिंग शुल्क
- प्रशासन शुल्क
रद्द करना
- अगर शिपमेंट डिस्पैच के लिए तैयार है या विक्रेता की सुविधा से पहले ही भेज दिया गया है लेकिन अभी तक Ubuy के वेयरहाउस तक नहीं पहुंचा है. शिपिंग मूल्य का एक हिस्सा शिपमेंट में प्रभावित कुल धनवापसी राशि से काट लिया जाएगा.
- यदि ऑर्डर/उत्पाद विक्रेता द्वारा संसाधित किया गया है लेकिन अभी तक शिप नहीं किया गया है, तो ग्राहक पूर्ण धनवापसी के लिए पात्र है
- यदि विक्रेता द्वारा ऑर्डर/उत्पाद नहीं बनाया/संसाधित किया गया है: ग्राहक पूर्ण धन-वापसी के लिए पात्र है.
- यदि शिपमेंट आपके देश के लिए पहले ही निकल चुका है और ट्रैकिंग पेज पर कूरियर कंपनी से एयरवे बिल नंबर उपलब्ध है. हम आपके आर्डर को रद्द नहीं कर पाएंगे.
- अपने खाते में जाएं
- 'हाल ही में रखे गए विकल्प' के तहत, रद्द करें पर क्लिक करें और अपना अनुरोध करें
- यदि ऑर्डर रद्द करने का विकल्प उपलब्ध नहीं है, तो ऑर्डर रद्द करने के लिए कृपया हमसे ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें.
भुगतान
Ubuy शिपिंग और कस्टम शुल्क के अलावा कुछ भी अतिरिक्त शुल्क नहीं लेता है. जब आप किसी विशेष मुद्रा में भुगतान करते हैं, तो आपका बैंक मुद्रा में अंतर के लिए शुल्क ले सकता है यदि लेनदेन राशि यूएस डॉलर ($), यूरो (€) या किसी अन्य मुद्रा में है.
नीचे सामान्य भुगतान विकल्प दिए गए हैं.
- पेपैल
- वीज़ा/मास्टरकार्ड
अन्य भुगतान विकल्प वेबसाइट के नीचे पाए जा सकते हैं
- अपने बैंक/कार्ड स्टेटमेंट की जांच करें और देखें कि क्या आपके खाते में राशि वापस कर दी गई है.
- 24 घंटे प्रतीक्षा करें कटौती की गई राशि स्वचालित रूप से आपके खाते में वापस आ जाएगी.
- अधिक सहायता के लिए हमारी सहायता टीम से संपर्क करें.
- सीमा शुल्क भुगतान के लिए: चेकआउट पर लगाए गए सीमा शुल्क/आयात शुल्क और कर शुल्क शुल्क का अनुमान हैं और सटीक नहीं हैं. यदि वास्तविक सीमा शुल्क एक आदेश देने के समय लिए गए अनुमानित सीमा शुल्क शुल्क से अधिक है, तो UBUY अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करेगा.
- सीमा शुल्क के लिए जिनका अग्रिम भुगतान नहीं किया गया है: सीमा शुल्क/आयात शुल्क और करों की गणना सीमा शुल्क अधिकारियों द्वारा की जाएगी.
रुके रहने या आदेश रद्द करने की स्थिति का अर्थ है कि हमें आपसे भुगतान प्राप्त नहीं हुआ है. अगर आपके खाते से ऑर्डर की राशि काट ली गई थी और आपकी ऑर्डर स्थिति अभी भी होल्ड पर दिखाई दे रही है या रद्द कर दी गई है. आप अपने खाते में राशि वापस करने के लिए कुछ दिनों तक प्रतीक्षा कर सकते हैं या आगे की सहायता के लिए हमारे ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं.
अभियान और ऑफ़र
अभियान और ऑफ़र के तहत सूचीबद्ध नियम और शर्तें केवल सीमित समय के लिए मान्य और लागू हैं. ये नियम और शर्तें पहले से ही छूट वाले उत्पादों पर लागू नहीं होती हैं.
आपको कार्ट पेज पर या चेकआउट पेज पर उपयुक्त फ़ील्ड में अपना डिस्काउंट कूपन कोड दर्ज करना होगा. कृपया सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा दिए गए बॉक्स में कोड टाइप या पेस्ट करते समय कोड के पहले और बाद में या बीच में कोई अतिरिक्त स्थान नहीं हैं.
कूपन कोड केवल उत्पाद की कीमत पर लागू होता है. शिपिंग और सीमा शुल्क शुल्क पर छूट लागू नहीं होती है.
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- हम अपनी वेबसाइट पर कूकीज का उपयोग विज़िटर के आंकड़े एकत्र करने, विज्ञापन उद्देश्यों के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोगकर्ता के अनुभव को बढ़ाने के लिए करते हैं. हम इस जानकारी को आवश्यकतानुसार बार-बार अपडेट कर सकते हैं.
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- क्या मैं अपनी सहमति वापस ले सकता हूँ?
हाँ. यदि आप अपनी सहमति वापस लेना चाहते हैं, तो आपको अपनी वेब ब्राउज़र सेटिंग में अपने डिवाइस पर संग्रहीत कुकीज़ को हटाना होगा. इसके अलावा, भविष्य में कुकीज़ को अपने डिवाइस पर संग्रहीत होने से रोकने के लिए कुकीज़ को अक्षम करने के लिए अपनी वेब ब्राउज़र सेटिंग्स बदलें.
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पूर्ण उत्पाद वे उत्पाद हैं जिन्हें हम स्टोर देशों (यूएसए, यूके, चीन, जापान, हांगकांग और कोरिया) के विक्रेताओं से व्यवस्थित करते हैं. ये उत्पाद आपको चयनित समय सीमा के भीतर डिलीवर कर दिए जाएंगे.
गैर-पूर्ण उत्पाद वे उत्पाद हैं जो आपको तृतीय-पक्ष विक्रेताओं के माध्यम से उपलब्ध कराए जाते हैं. ये व्यापारी संबंधित स्टोर देशों के बाहर स्थित हैं. इस प्रकार, ऐसे उत्पादों की डिलीवरी में 10 से 40 दिन तक का समय लग सकता है. हमारे वेयरहाउस सुविधा द्वारा शिपमेंट प्राप्त होने के बाद हम डिलीवरी में तेजी लाते हैं.
समस्या निवारण
आदेश देने से पहले कृपया अपने ब्राउज़र में कुकीज़ साफ़ करें.
- टूल्स पर जाएं
- इतिहास मिटा दें
- कुकीज़ हटायें
- कृपया अपने ब्राउज़र को रीस्टार्ट/रीफ्रेश करने के बाद आगे बढ़ें..
आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्राउज़र के आधार पर यह पथ थोड़ा भिन्न हो सकता है.
यदि आप अभी भी अपना ऑर्डर देने में असमर्थ हैं, तो कृपया अधिक सहायता के लिए हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें.
सुरक्षा
सफल भुगतान पर उत्पन्न ऑनलाइन चालान का उपयोग करके सभी उत्पादों को ग्राहकों तक पहुंचाया जाता है.
सभी वितरण पते ऑर्डर इतिहास में दर्ज किए जाते हैं और डिलीवरी से पहले हमारे संबंधित विभागों द्वारा सत्यापित किए जाते हैं.
यदि सिस्टम किसी भी लेनदेन को धोखाधड़ी के रूप में चिह्नित करता है, तो हम धोखाधड़ी का पता लगाने के लिए उपयोग किए गए सभी मापदंडों का विश्लेषण करके इसे सत्यापित करते हैं. संदेह की स्थिति में, लेनदेन रद्द कर दिया जाएगा और 7 कार्य दिवसों के भीतर वापस कर दिया जाएगा.
वैधता
Ubuy एक वैध वैश्विक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जिसका मुख्यालय कुवैत में स्थित है. यह दुनिया भर में लाखों खरीदारों के साथ एक विश्वसनीय क्रॉस-बॉर्डर शॉपिंग प्लेटफॉर्म है जो सर्वोत्तम ग्राहक सेवा अनुभव में विश्वास करता है
Ubuy में हम उन सभी 180+ देशों में सभी ईकामर्स प्रोटोकॉल और नीतियों का सख्ती से पालन करते हैं, जिनमें हम काम करते हैं. हम आपकी सभी आवश्यकताओं और आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने कार्यों को बदलकर और अनुकूलित करके ईकामर्स में लगातार बदलती दुनिया के अनुकूल होने का प्रयास करते हैं.
Ubuy के माध्यम से किए गए सभी लेनदेन अत्यधिक सुरक्षित हैं. हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए पूर्ण सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी भुगतान प्रक्रिया में उन्नत एन्क्रिप्शन सिस्टम का उपयोग करते हैं किसी गलत या क्षतिग्रस्त उत्पाद के संबंध में किसी भी अप्रत्याशित घटना या विवाद के मामले में, Ubuy नीति के अनुसार पूर्ण धन-वापसी प्रदान की जाती है.
आपने हमें वर्षों से जो समर्थन दिया है, उसके लिए धन्यवाद. We really value and appreciate that and will continue to provide better services every time you shop with us.
विश्वसनीयता
Ubuy ने 2012 में अपनी स्थापना के बाद से अब तक 10,500,000 से अधिक पैकेज वितरित किए हैं. यह वैश्विक स्तर पर 180 से अधिक देशों में लाखों ग्राहकों को ब्रांडेड और प्रामाणिक उत्पाद प्रदान कर रहा है. कुवैत में मुख्यालय, यह नवीनतम तकनीकों का उपयोग करते हुए अत्यधिक सुरक्षित वेबसाइट सेवाएं प्रदान करता है; एक सहज ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए.
Ubuy हमारे मूल्यवान ग्राहकों को पूर्ण सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भुगतान प्रक्रिया के लिए उन्नत एन्क्रिप्शन सिस्टम के साथ अत्यधिक सुरक्षित वेबसाइट प्रदान करता है.
नवीनतम सुरक्षित तकनीकों का उपयोगUbuy HTTPS पर चलता है जो एक अधिक सुरक्षित ट्रांसफर प्रोटोकॉल है. आपके ब्राउज़र और वेबसाइट के बीच सभी संचार एन्क्रिप्टेड हैं, जिसका अर्थ है कि सभी लेन-देन अधिक सुरक्षित हैं. सभी व्यक्तिगत जानकारी को सुरक्षित नेटवर्क द्वारा संरक्षित किया जाता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी ग्राहक जानकारी को सुरक्षित और गोपनीय रखा जा सके.
इसके अलावा, जानकारी को सिक्योर सॉकेट लेयर (SSL)) तकनीक के माध्यम से एन्क्रिप्ट किया जाता है और वेबसाइट को नियमित रूप से स्कैन किया जाता है. सभी लेन-देन गेटवे प्रदाता के माध्यम से संसाधित होते हैं और हमारे सर्वर पर संग्रहीत या संसाधित नहीं होते हैं.
वितरण सुरक्षा और धनवापसीUbuy में, आपके पैकेज की सुरक्षा हमारे लिए मायने रखती है. उड़ान में देरी या खराब मौसम के कारण होने वाली किसी भी देरी के दौरान हम आपके पैकेज को संभालने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कस्टम क्लीयरेंस प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करके और राष्ट्रीय छुट्टियों के आसपास काम करके पैकेज आपको समय पर वितरित किए जाएं.
Ubuy सर्वश्रेष्ठ ग्राहक सेवा अनुभव में विश्वास करता है, किसी भी अप्रत्याशित घटना के मामले में, Ubuy धनवापसी नीति के अनुसार पूर्ण धन-वापसी प्रदान की जाती है
पूरी जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट पर जाएँ. यदि आपको कोई संदेह और प्रश्न हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे किसी भी समय info@ubuy.com पर संपर्क करें. हम आपकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार और खुश हैं और हमारे साथ सबसे अच्छा अनुभव है.